लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के तत्वधान में विधानसभा स्तरीय समीक्षा बैठक का आयोजन गुरुकृपा रिसोर्ट मस्तीपुर में किया गया। जिसमे पार्टी के सेक्टर व बूथ स्तर के पद्धाधीकारी व कार्यकर्ताओ के साथ-साथ सर्व समाज के पार्टी के शुभचिंतक व समर्थक मौजूद रहे।

कार्यकर्ता समीक्षा बैठक में मुख्य अतिथि रूप में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा एवं पूर्व मंत्री नकुल दुबे ने समीक्षा बैठक में अपने विचार को प्रकट करते हुए समीक्षा बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओं से आवाह्न किया। उन्होंने कहा कि हमें पार्टी को आगे बढ़ाना है पार्टी के हित में हम सभी को ईमानदारी और मेहनत से पार्टी में काम करने की जरूरत है। बहुजन समाज पार्टी एक मिशन है, जो बहुजन महापुरुषों के विचारों पर चलने वाली पार्टी है। कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत और रीढ़ होते हैं। बसपा किसी पूंजीपति से आर्थिक सहयोग न लेकर अपने कार्यकर्ताओं के बदौलत ही पार्टी संगठन को चलाती है और बढ़ाती है । इसलिए हम सभी को अपने क्षमता के अनुसार आर्थिक मदद भी समय-समय पर करते रहना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि बहुजन समाज पार्टी बिना किसी जाति भेदभाव के काम करने वाली पार्टी है, जो समाज को एकजुट करके समतामूलक समाज की स्थापना के लिए संघर्षरत है। इसलिए सम्मानित कार्यकर्ता साथियों हमें बूथ स्तर पर भाईचारा बना कर समाज को एकजुट कर पार्टी संगठन को मजबूत बनाकर अपने बूथ को जिता कर 2022 में मायावती को पुनः मुख्यमंत्री बनाना है।

समीक्षा बैठक में अरुण द्विवेदी, मंडल संयोजक नागेश्वर द्विवेदी, डॉक्टर नीलू सत्यार्थी मुख्य सेक्टर प्रभारी, कुलदीप रावत, मनीष यादव मुख्य सेक्टर प्रभारी, मोहनलालगंज विधानसभा प्रत्याशी देवेन्द्र कुमार पासी, जिला पंचायत सदस्य अमरेन्द्र भारद्वाज, विधानसभा अध्यक्ष बुद्धसेन आनंद ने विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता समीक्षा बैठक में संबोधित किया। वहीं समीक्षा बैठक में सफल संचालन बसपा जिलाध्यक्ष अखिलेश अंबेडकर ने किया। बैठक में जिला पंचायत सदस्य चंद्रशेखर यादव, महादेव यादव, जगदीश द्विवेदी, मनोज द्विवेदी, सूर्य कुमार द्विवेदी, दिनेश मिश्रा, रमाकांत शुक्ला, योगेंद्र प्रताप, राजीव त्रिवेदी, सर्वेश बाजपेई, उमेश लोधी सहित विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर प्रभारी / बूथ अध्यक्ष सहित सैकड़ों की तादात में में बसपा पदाधिकारी सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।http://GKNEWSLIVE.COM

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *