लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव के कैसे संबंध है, ये बात किसी से भी छुपी नहीं है। अखिलेश के पारिवारिक विवाद राजनीति के लिए हमेशा ही हानिकारक सिद्ध हुआ है, नतीजा यूपी विधानसभा चुनाव में भी अखिलेश को यूपी की सत्ता से हाथ धोना पड़ा। इसके बाद भी सपा अध्यक्ष के अंदर के तेवर कम नहीं हुए। बता दें 25 मार्च को हुई सहयोगी दलों की बैठक में अखिलेश ने अपने चाचा शिवपाल को बुलाना जरुरी नहीं समझा।

जिसके बाद सपा कार्यालय में जब विधायकों की बैठक में शिवपाल प्रसपा कार्यालय पहुंच गए। यहां उन्होंने कहा कि सपा के लिए काम किया और उसी से विधायक बने, लेकिन सभी विधायकों को बैठक में बुलाया गया और उन्हें किसी ने नहीं बुलाया। शिवपाल अखिलेश यादव से नाराज थे और इतना कह कर वो दिल्ली चले गए। इसके बाद शिवपाल यादव ने अखिलेश से दूरिया बना ली है और आगे भी चाचा-भतीजे की टशन का सिलसिला जारी रह सकता है।

वहीं इस पर सुभासपा चीफ ओमप्रकाश राजभर कहना है कि समाजवादी पार्टी से कोई नाराज नहीं है। मीडिया बता रही थी कि मैं भाजपा ज्वाइन करने जा रहा हूं। मीडिया की चिंता को दूर करने के लिए मैं बैठक में पहुंचा हूं। उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव भी नाराज नहीं है, आज वह सदन में नहीं थे। जल्द वह भी अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे। http://GKNEWSLIVE.COM

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *