उन्नाव। शुक्रवार को स्कूल के निकट सड़क पार करते समय ग्यारह वर्षीय छात्र को ट्रक ने रौंदा जिससे उसकी मौके पर ही मौत। गुस्साये परिजनों व ग्रामीणों ने सड़क जाम कर  ट्रक मालिक को बुलाये जाने की जिद पर अड़ गए। मौके की नजाकत भांप सर्किल के सभी थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुँच कर, चालक सहित ट्रक को हिरासत में ले लिया।

सबेरे 8 बजे घटित दर्दनाक घटना का ताल्लुक  भगतखेड़ा निवासी राजेन्द्र प्रसाद के 11 वर्षीय पुत्र राजू से है। राजू रोज की तरह आज भी साइकिल से सिटी मार्डन पब्लिक स्कूल के लिये निकला था स्कूल पहुंचने से पूर्व फतेहगंज के निकट ऋषिकुल विद्यापीठ के पास सड़क पार करते समय ट्रक ने राजू को कुचल दिया नतीजा राजू की मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना की खबर जैसे ही मृतक के परिजनों व ग्रामीणों को मिली सैकड़ो की तादाद में लोग घटनास्थल पहुंच गये. गुस्साये ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रशासन विरोधी नारे लगाने लगे. ग्रामीण ट्रक मालिक को बुलाने की जिद पर अड़ गये. मौके की नजाकत भांप सर्किल के सभी थानों की पुलिस को घटनास्थल पर बुला लिया गया। क्षेत्राधिकारी विक्रमजीत सिंह व एसडीएम अजीत जायसवाल भी मौके पर पहुंच गये। घण्टो की जद्दोजहद बाद ग्रामीण शांत हुए तब कहीं जाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। कोतवाल चंद्रकांत सिंह का कहना है कि ट्रक व चालक को पकड़ लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।

दो बहनों में अकेला था राजू

11 वर्षीय राजू की दर्दनाक मौत से परिजनों में हाहाकार मच  गया है. आपको बत दे कि मृतक दो बहनों के मध्य अकेला था पिता राजेन्द्र प्रसाद प्राइवेट नौकरी हेतु शहर में हैं मां गीता देवी व बहनों  में से जान्हवी 6 वर्ष व पिल्लू 3 वर्ष का रो -रोकर बुरा हाल है. बाबा देशराज ने ट्रक चालक के विरुद्ध अभियोग दर्ज करवाया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *