लखनऊ। आगामी पंचायत चुनाव व त्योहार को लेकर शुक्रवार को राजधानी के विकास भवन में जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने बैठक की। बैठक में अधिकारियों को किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतने के निर्देश दिए। जिसमें जिले के अनुज्ञापियों के साथ गोदाम इंचार्ज Cl2/ FL2 व क्षेत्रीय आबकारी निरीक्षक भी मौजूद रहे। जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में हो रही लगातार शिकायतों के कारण यह बैठक रखी गई है।

उन्होंने कहा कि आगामी त्योहार व पंचायत चुनाव को देखते हुए इसके साथ ही अवैध शराब की रोकथाम के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। मीटिंग में मौजूद जिला आबकारी अधिकारी ने कहा कि अगर किसी भी कोई भी समस्या किसी को भी हो, तो वह तत्काल जानकारी उपलब्ध कराएं।

यह भी पढ़ें: मोहनलालगंज: तेज रफ्तार कार ने मारी बाइक सवार को जोरदार टक्कर, 2 घायल

मीटिंग में सदर / हसनगंज आबकारी निरीक्षक बृजेश कुमार ,पुरवा आबकारी निरीक्षक राजेश प्रताप सिंह ,बीधापुर आबकारी निरीक्षक प्रदीप कुमार मौर्य सफीपुर आबकारी निरीक्षक प्रमिला रावत, बागंरमऊ आबकारी निरीक्षक राजलक्ष्मी उपस्थित रहे। अनुज्ञापियों में सुनील द्विवेदी ,मनीष गुप्ता, राम कुमार जायसवाल ,गया प्रसाद ,अरविंद यादव, जितेंद्र जायसवाल,रिंकू दुबे, पन्नू , अमर सिंह, धर्मेंद्र मिश्रा,विकास जायसवाल, अचल यादव के साथ अन्य अनुज्ञापी उपस्थित रहे।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *