लखनऊ: केंद्र सरकार के वक्फ बोर्ड संशोधन विधेयक मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बड़ा बयान दिया है। जहां अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। और कहा कि भाजपा अपना काम रियल स्टेट कंपनी की तरह कर रही है। क्योंकि इसका मकसद सिर्फ और सिर्फ रक्षा, रेल, नजूल लैंड की तरह जमीन बेचना है। ऐसे में भाजपा को ये  लिखकर देना चाहिए कि वक्फ बोर्ड की जमीनें नहीं बेची जाएंगी।

वक्फ बोर्ड संशोधन विधेयक पर जारी बयानबाजी

आपको बता दें केंद्र सरकार वक्फ बोर्ड संशोधन विधेयक को लोकसभा में पेश करने वाली है जिसको लेकर बयानबाजी का दौर जारी है। इसी मामले पर विपक्ष केंद्र की सरकार पर हमलावर है। इसी बीच ‘वक़्फ़ बोर्ड’ मामले को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इतना खफा हो बैठे कि उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर अपनी नाराजगी जाहिर कर कहा है कि ‘वक़्फ़ बोर्ड’ का संशोधन भाजपा के लिए बस एक बहाना है। क्योंकि मेन मकसद तो उसका ज़मीन बेचने का है।

ये भी पढ़े:स्कूल वाहनों को आग लगाकर पूर्व कर्मचारी ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

सपा अध्यक्ष अखिलेश अपने बयानों में यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे भी कहा कि भाजपा की इस हरकत को देखकर तो ऐसा लगता है कि ‘भाजपाइयों के लाभार्थ योजना’ की शृंखला की एक और कड़ी मात्र हैं। ऐसे में भाजपा क्यों नहीं खुलकर लिख देती कि ‘भाजपाई-हित में जारी’, साथ ही ये भी कहा कि उसे तो अपने नाम से ‘जनता’ के स्थान पर ‘जमीन’ लिखकर नया नामकरण कर देना चाहिए: भारतीय जमीन पार्टी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *