लखनऊ। कानपुर महानगर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में शराब ठेके के बाहर पुलिसकर्मियों पर हमला करने का मामला सामने आया है। लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने से मना करने पर ग्राम प्रधान के पुत्र और उसके साथियों ने पुलिस वालों को दोड़ा-दौड़ाकर पीटा, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस हमले में दारोगा ने भागकर अपनी जान बचाई।

मामला घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के श्रीनगर जाजपुर चौकी का है। यहां पुलिस को गांव के युवकों को टोकना भारी पड़ गया। प्रधान के पुत्र व साथियों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। बताया जा रहा है कि शराब ठेके के बाहर पुलिस युवकों को भीड़ लगाने के लिए मना कर रही थी, जिसके बाद युवकों ने पुलिसकर्मियों पर धावा बोल दिया। लॉकडाउन का पालन न करने को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस बल और पीएसी को मोर्चा लेना पड़ा। वहीं सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: LDA कॉलोनियों में अव्यवस्था से लोग परेशान, जनकल्याण महासमिति ने CM से की शिकायत

कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की घटना को गंभीरता से लिया गया है। आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। उनके खिलाफ महामारी अधिनियम में एफआईआर दर्ज की जाएगी। इसके साथ ही जरूरत पड़ने पर एनएसए तक की कार्रवाई की जाएगी।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *