लखनऊ: समाजवादी पार्टी ने गुरुवार को बालू अड्डा में दूषित पानी पीने से मौत हो जाने वाले बच्चों के परिजनों को मुआवजे की मांग को लेकर हजरतगंज स्थित नगर निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। इस मौके पर नगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित ने मृत बच्चों के परिवारजनों को 20 लाख और बीमार बच्चों के परिवारों को इलाज के लिए पांच लाख रुपये मुआवजे की मांग की। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन के चंद दिन ही शेष बचे हैं, और यह बात प्रशासन भांप चुका है।

इस कारण हर सरकारी तंत्र अपनी मनमानी और जिम्मेदारियों के प्रति लापरवाही पर उतारू है। ऐसे में प्रदेश की जनता स्वास्थ्य सेवाओं के कुप्रबंधन से कभी सड़को पर तो कभी अस्पतालों के बाहर तड़प-तड़प कर मरने को मजबूर है। महासचिव सौरभ सिंह यादव ने ऐसे लापरवाह अधिकारियों को चेताते हुये सपा सरकार आने पर उनके खिलाफ कार्यवाही किये जाने को ज्ञापन के माध्यम से चेताया।

इस मौके पर उन्होंने अपर नगर आयुक्त अभय पाण्डेय को ज्ञापन दिया। इस पर अपर नगर आयुक्त ने सभी मांगें पूरी किये जाने का अश्वासन दिया। इस मौके पर नवीन धवन बंटी, राजकुमार मौर्या, तारा चन्द्र यादव, देवेन्द्र सिंह यादव, दीपक रंजन, मधुप सिंह यादव, सुधा जैसवार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *