लखनऊ। राजधानी लखनऊ के अलीगंज इलाके में अवैध रूप से चल रहे हुक्काबार पर मंगलवार रात पुलिस ने छापा मारकर कई लोगों को नोटिस सौंपा है। पुलिस ने हुक्काबार संचालक समेत 43 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि कोविड-19 गाइडलाइन का यहां लगातार उल्लंघन किया जा रहा था। जानबूझकर बीमारी फैलाने के कृत्य किए जा रहे थे।

संचालक नहीं दे सके उचित जवाब
इंस्पेक्टर फरीद अहमद ने बताया कि अल्कापुरी तिराहे सेक्टर-जी अलीगंज स्थित कोको कैफे पर पुलिस ने मंगलवार रात को छापा मारा। यहां स्वास्थ्य के लिए हानिकारक पेय का भी प्रयोग किया जा रहा था। जिसके बारे में संचालक कुछ जवाब नहीं दे सकें। उन्होंने कहा कि सूचना पर कार्रवाई की गई है। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें: LDA में मकान दिलाने के नाम पर सचिवालय में तैनात ड्राइवर से नौ लाख रुपये की ठगी, FIR दर्ज

अवैध रूप से भी चल रहे थे हुक्का बार
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि, कोको कैफे में आलाधिकारियों के आदेश पर छापामारी कर पुलिस ने काविड-19 महामारी की गाइडलाइन का उल्लंघन और नशे का पेय बिना मानक के देने पर कार्रवाई की गई है। हुक्काबार अवैध रूप से चल रहा था। संचालक कासिफ, आदिल और आमिर और मैनेजर प्रशान्त समेत 43 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने 34 हुक्काबार और 42 अद्द पाइपें बरामद हुई।https://gknewslive.com

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *