लखनऊ। चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में हैवानियत से जुड़ा मामला सामने आया है जहां नौकरी का लालच देकर चलती कार में युवती के साथ गैंगरेप किया गया इस घिनौनी वारदात को चार लोगों ने अंजाम दिया है। जिसके बाद दरिंदों ने युवती को बदहवास हालत में सदर कोतवाली क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव के पास हाईवे किनारे छोड़कर फरार हो गए। ग्रामीणों ने नशे की हालत में बदहवास युवती को देख पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही युवती को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। अगले दिन होश आने पर अपने साथ हुए दुराचार की आपबीती सुनाई उसके बाद पुलिस ने चार नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

दरअसल, पीड़िता का आरोप है कि डॉक्टर रोशन यादव का शख्स बिहार में एक क्लिनिक चलाता है। उसने रविवार की दोपहर नौकरी दिलाने के नाम पर युवती को बुलाया और कार में बैठा लिया। कार में पहले से ही तीन युवक बैठे थे। युवकों ने युवती को नशीला पदार्थ खिलाया और नशे की हालत में चलती कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद सदर कोतवाली क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव के पास युवती को हाईवे किनारे छोड़कर फरार हो गए। नशे की हालत में बदहवास युवती को देख ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। वहीं जानकारी पर पहुंची डायल 112 की टीम ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया।जहां रात भर उसका उपचार चला। सुबह होश में आने पर उसने पुलिस को अपनी आप बीती सुनाई और रेप के बाबत लिखित तहरीर दी। इसके साथ ही नौकरी देने के नाम पर कुकृत्य करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं कोतवाली पुलिस इस पूरे मामले को छिपाने में जुटी रही और पीड़ित को पत्रकारों से बातचीत करने से मना कर दिया।

हालांकि, इस बाबत पुलिस की कहानी पीड़ित की जुबानी से कुछ अलग है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित ने बताया कि वह आर्केस्ट्रा डांसर है। जिसकी बिहार यात्रा के दौरान एक युवक से मुलाकात हुई। जो कि सासाराम में हॉस्पिटल चलाता है। जिससे हॉस्पिटल में काम को लेकर बात हुई थी। इसी क्रम में रविवार को युवती को अपने साथ ले गया। जहां रोशन के अलावा अन्य लोग भी बैठे थे। इस दौरान गौतम ने शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित की तहरीर पर दुष्कर्म समेत कई सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जा रही है। लेकिन पुलिस ने इसे गैंगरेप जैसी घटना से साफ इंकार किया है। जिसके बाद पुलिस की थ्योरी पर अब सवाल उठने लगे हैं।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *