उत्तर प्रदेश : भाजपा ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर साधा निशाना।प्रदेश मे जारी चुनावी गर्मा जंग के बीच सभी राजनीतिक पार्टीयां एक दूसरे को घेरने मे लगी हुई हैं।
इसी बीच भाजपा पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने सपा और कांग्रेस को घेरते हुए कहा, ‘उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच प्रतिस्पर्धा चल रही है कि हिंदुओं के खिलाफ ज्यादा घृणा कौन उगल सकता है और हिंदुओं के खिलाफ बोलने वालों को कौन सी पार्टी आश्रय दे सकती है।

उन्होंने कहा दो समुदायों के बीच लगातार जहर उगलना, दो समुदायों को किस प्रकार से दंगों में झोंकना यही असलम चौधरी विधानसभा धौलाना का काम रहा है। असलम चौधरी को भी समाजवादी पार्टी ने प्रमोट किया है।

पात्रा ने आगे कहा कि कल कांग्रेस के यूपी प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में मौलाना तौकीर रजा खान ने कांग्रेस को अपना समर्थन दिया। मीडिया ने इन्हीं मौलाना के वीडियो को दिखाया था, जिसमें वो हिंदुओं के खिलाफ जहर उगल रहे थे। वे कह रहे थे कि अगर कानून व्यवस्था उनके जवानों के हाथ में आ जाए तो हिंदुओं को हिंदुस्तान में रहने की जगह तक नहीं मिलेगी और हम हिंदुस्तान का नक्शा तक बदल देंगे।

आगे बड़ते हुए पात्रा ने कहा मोहर्रम अली पप्पू को समाजवादी पार्टी द्वारा टिकट दिया गया है और ये सहारनपुर गुरुद्वारा हिंसा के मास्टरमाइंड है। गुरुद्वारे में किस प्रकार से हिंसा करवाई थी मोहर्रम अली ने ये हम सभी ने देखा है।

लेखिका – कीर्ति गुप्ता

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *