लखनऊ : लखनऊ के मेट्रो स्टेशन पर एक नाबालिग छात्रा से अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने छेड़खानी की। जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के आलमबाग मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में नाबालिग छात्रा से एक अधेड़ ने छेड़खानी की। लिफ्ट खुलते ही छात्रा भागकर बाहर गई और मामले की जानकारी बहन को दी। बहन ने दौड़ाकर आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग गया निकला। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने आलमबाग थाने में केस दर्ज कराया है।

पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया की, उनकी बेटी हुसैनगंज में एक निजी स्कूल की छात्रा है। मंगलवार को वह मेट्रो स्टेशन से घर लौट रही थी। तभी लिफ्ट में जाते ही एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति भी घुस गया और लिफ्ट का दरवाजा बंद होते ही उसने छ़ेड़खानी शुरू कर दी। बच्ची चिल्लाई, लेकिन कुछ कर नहीं पाई। लिफ्ट के नीचे पहुंचते ही जैसे दरवाजा खुला वह उस अधेड़ को धक्का देकर बाहर भागी। उसके बाद उसेने बड़ी बहन को पूरी जानकारी दी।

यह भी पढ़े : देश में फिर कोरोना ने पसारे पांव, 24 घंटे में तीन हजार से ज्यादा मामले आए सामने 

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश की, लेकिन वह निकल चुका था। पीड़िता के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर बस स्टैंड के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है। वहीं लखनऊ मेट्रो कॉरपोरेशन के अधिकारियों को पत्र भेजा गया है ताकि मेट्रो स्टेशन में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस को उपलब्ध कराई जा सके। जानकारी के मुताबिक, लिफ्ट में कैमरा न होने का फायदा उठाते हुए आरोपी ने छेड़खानी की थी।

लेखिका – कीर्ति गुप्ता

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *