लखनऊ: यूपी के सीतापुर में सोशल मीडिया और हुए विवाद के बाद दो पक्षों में मारपीट हो गई मारपीट के दौरान हुई फायरिंग में एक युवक घायल हो गया। एक दम से हुई फायरिंग की घटना से इलाके में दहशत फैल गई, इसी बीच लोगों ने भाग रहे हमलावरों को पकड़ लिया मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों हमलावरों को हिरासत में लेते हुए घायल युवक को इलाज के लिए भर्ती कराया। घायल युवक की मां ने घटना को लेकर 3 युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है यह पूरा मामला शहर कोतवाली इलाके के लोनियनपुरवा का है।

बताते हैं कि सोनू सिंह का शुभम सिंह से पहले सोशल मीडिया पर किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद यह विवाद सोशल मीडिया से हटकर जमीन पर आ गया बात इतनी बढ़ी कि शुभम सिंह शनिवार देर रात अपने दो अन्य साथियों हंस लाल व विनोद के साथ सोनू के घर पहुंच गया जहां एक बार फिर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और मारपीट शुरू हो गई। इसी मारपीट के बीच हमलावरों ने सोनू को गोली मार दी गोली लगने से सोनू घायल हो गया और जमीन पर गंभीर रूप से घायल होकर गिर गया। रात के समय एकाएक गोली चलने से वहां के रहने वाले वाशिंदों में हड़कंप मच गया।

इसी बीच मोहल्ले के बाशिंदों ने भाग रहे तीनों हमलावर हो शुभम हंस लाल व विनोद को पकड़ लिया। सूचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस ने तीनों हमलावर को हिरासत में लेते हुए अवैध तमंचा व खोखा कारतूस बरामद किया। देर रात हुई फायरिंग की घटना को लेकर एएसपी डॉ राजीव दीक्षित का कहना है कि मां की तहरीर पर तीनों हमलावरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है घायल सोनू खतरे से बाहर है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *