लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के 6 विधायक राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू को वोट देंगे। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को लखनऊ में कॉन्फ्रेंस करके यह जानकारी दी। ओपी राजभर ने अपने इस फैसले से गठबंधन पार्टी समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका दिया है।

ओपी राजभर ने प्रेस कांफ्रेंस में राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने का ऐलान करते हुए कहा कि हम समाज के निचले तबके के विकास के लिए काम करते रहेंगे। ऐसे में हमारी पार्टी के सभी 6 विधायक द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देंगे। राजभर ने आगे कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के लिए सीएम योगी और गृह मंत्री अमित शाह ने मुझसे द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने की बात कही। जब गृह मंत्री मुझसे ये बात कह रहे हैं, जबकि मेरी कोई औकात नहीं। ऐसे में हमने द्रौपदी मुर्मू जी को समर्थन देने का फैसला किया है।

अखिलेश यादव से नाराज हैं ओपी राजभर ! कही ये बात

ओपी राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, ”उन्हें मेरे वोटों की जरूरत नहीं है। मैं तो उनका इंतजार करता रहा, लेकिन उन्हें मेरे समर्थन की जरूरत नहीं है।” राजभर ने समाजवादी पार्टी के साथ रिश्तों को लेकर पूछे गए एक सवाल पर कहा कि हमने उन्हें जनता के बीच जाकर मेहनत करने की सलाह दी, लेकिन हम निचले तबके से आते हैं। ऐसे में हमारी सलाह से ‘बड़े लोगों’ को दिक्कत होती है, तो आगे से हम कोई सलाह नहीं देंगे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *