उत्तर प्रदेश : विधायक चौधरी बाबूलाल ने डॉक्टरों पर लगाया आरोप। फतेहपुर सीकरी के विधायक चौधरी बाबूलाल का कहना है की, ऑपरेशन करते वक्त डॉक्टरों ने लापरवाही बरती जिस कारण उनकी भतीजी पिंकी की मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, विधायक चौधरी बाबूलाल की भतीजी पिंकी को प्रसव पीड़ा होने पर 14 अगस्त को डॉ. अलका सेन के अस्पताल में भर्ती कराया था।

जहाँ डॉक्टर अलका सेन की बेटी ने ऑपरेशन किया जिससे पिंकी की तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद पिंकी को आगरा के प्रभा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया पर वहीँ पर भी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। इसके बाद परिजनों ने पिंकी को दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई है।

प्रसुता की मौत पर सफाई देते हुए डॉक्टर अलका सेन ने कहा की, ऑपरेशन मेरी बेटी ने नहीं मैंने ही किया है, मेरी बेटी भी चिकित्सक है, और वह वहां सहयोगी की भूमिका में थी। उन्होंने कहा, पिंकी की मौत फेफड़ों में पानी भरने के कारण हुई है। इलाज और ऑपरेशन में कोई लापरवाही नहीं बरती गई है। उन्होंने कहा, परिजनों ने प्रसूता को पानी पिला दिया था, जिससे उनके फेफड़ों में पानी भर गया था। जबकि ऑपरेशन के 24 घंटे तक पानी पिलाने की मनाही की थी।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *