उत्तर प्रदेश : प्रेमिका संग रंगरलिया मनारहे भाजपा नेता मोहित सोनकर की जुटे चप्पलों से पिटाई। जी हाँ नेता जी की बीवी ने बीच सड़क पर उनकी जमकर पिटाई कर दी। मामला कानपुर के जूही थाना इलाके के आनंदपुरी पार्क के पास का है।

जहाँ शनिवार रात भाजपा नेता मोहित सोनकर अपनी किदवई नगर के ब्लाक निवासी प्रेमिका के साथ कार के अंदर रंगरलिया मना रहे थे। उसी दौरान उनकी पत्नी व प्रेमिका का पति अपने अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंच गए। इसके बाद क्या था, नेता जी की पत्नी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर मोहित को जूते चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया।

जिसपर मोहित ने अपनी प्रेमिका के पति को पीट दिया। इलाके में मचे हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को पकड़ कर थाने ले आई। हंगामे के दौरान किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने बताया कि, वह शाम को प्रेमिका का जन्मदिन मनाने के लिए पार्क के पास आए थे।

यहां पर महिला का पति व मोहित की पत्नी परिवार के साथ पहुंची गई और दोनों लोगों को रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद सब ने मिलकर मोहित की पिटाई कर दी। महिला के पति ने मोहित के खिलाफ मारपीट करने की तहरीर दी है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *