दिल्ली : नोएडा के बेटा-२ इलाके में एक 3 साल के बच्चे का अपहरण हुआ था। जिसके बाद नोएडा पुलिस ने केवल सात घंटे में आरोपियों को खिलायी जेल की हवा।

मिली जानकारी के मुताबिक , महिला राजस्थान की निवासी थी और दिल्ली में अपने परिजनों से मिलने के लिए नोएडा के बेटा-२ के इलाके में आयी थी। इसी बीच किसी ने उसके 3 साल के बच्चे को किडनैप कर लिया। इस घटना की शिकायत महिला के परिजनों ने तुरंत पुलिस को दी जिसके बाद नोएडा पुलिस की टीम ने पूरी घटना की जाँच पड़ताल की। इसी दौरान जब पुलिस ने वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो फुटेज में एक व्यक्ति बच्चे का अपहरण करते हुए    कैद हो गया । इसके बाद पुलिस ने उस शख्स के बारे में आस -पास के लोगो से पूछताछ की तो वहाँ के लोगो ने उसकी पहचान प्रमोद बताई जो की जगत फार्म में एक दुकान पर टेलर का काम करता था।

पुलिस ने बताया की आरोपी ने बच्चे का अपहरण फिरौती लेने के लिए किया था, अगर फिरौती नहीं मिली तो बच्चे को बेच देने की धमकी दे रहा था । आगे पुलिस ने बताया की  उनकी टीम ने जैसे ही आरोपी का  पता लगाना शुरू किया उस दौरान  आरोपी ने दो बार अपना ठिकाना बदला और पुलिस के चंगुल से बच निकला पर आखिर में जब पुलिस ने खुर्जा गाँव में रेड डाली और  बुलंदशहर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *