मनोरंजन: मट्टो  की साइकिल मूवी का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है यह मूवी एक गरीब मज़दूर की आम जीवनशैली पर आधारित है. मूवी में सभी कलाकारों ने दमदार अभिनय किया है।

मट्टो  की साइकिल मूवी में प्रकाश झा ने एक  सीधे- साधे  मजदूर की जबरदस्त भूमिका निभाई है.यह कहानी एक गरीब मज़दूर के जीवन पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है की कैसे एक मजदूर दिहाड़ी पर मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पालता है। ये सब दर्शको को इस मूवी में देखने को मिलेगा । प्रकश झा की ये फिल्म दर्शको को इमोशनल कर देने वाली है। इससे पहले भी प्रकश झा ने बॉलीवुड को कई जबरदस्त मूवीज़ दी है,जो की सामाजिक और राजनीतिक मुद्दो पर आधारित थी. अब एक बार फिर प्रकाश झा ने लोगो के दिलो को छू लेने वाली एक कहानी को पर्दे पर लाया है।

मूवी के ट्रेलर में प्रकाश झा अपनी साइकिल पर बैठकर रोज़ की तरह अपने काम पर जाते हुए दिखाया गया है पर हर बार की तरह वो अपनी साइकिल की वजह से किसी न किसी मुसीबत में पड़ जाते है. जिसके कारण काम पर देर से पहुँचते है। इसी दौरान वह मज़दूर खेत में थोड़ी देर के लिए साइकिल खड़ी करके कुछ सामान लेने लगता है इतने में ही वहां से एक ट्रकटर गुज़रता है जो बुरी तरह से उसकी  साइकिल को तोड़ देता है ,और उस मज़दूर का साहस को भी तोड़ देता जिसके बाद उस मजदूर को कई तरह की कठिनाइयों का सामना करते हुए इस मूवी में दर्शया गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *