गाजियाबाद : दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आयी हैं। यह घटना मसूरी थाना क्षेत्र के नानकगड़ी गाँव की है। जहाँ 10 वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बाद में पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर खुद को पुलिस के हवाले कर । पुलिस को दिए अपने बयान में छात्र ने जो वजह बताई वो हैरान कर देने वाली है.

16 वर्ष के दसवीं के छात्र ने 8 वीं की कक्षा के छात्र की हत्या केवल इस वजह से की उसे स्कूल नहीं जाना था। जानकारी के मुताबिक नीरज और दोषी युवक दोनो पड़ोसी थे.कल शाम को वह अपने दोस्त के घर खेलने के लिए गया था . जहा उसने बातो ही बातो में अचानक से नीरज का गाला दबाकर उसने सर पर काँच की बोतल से हमला कर दिया। आरोपी युवक वहाँ से तब तक टस से मस नहीं हुआ जब तक उसे इस बात की पुष्टि नहीं हो गयी की नीरज की मृत्यु हो गयी है ।

इसके बाद युवक स्वयं पुलिस थाने पहुंचा ओर अपने जुर्म का इकरार करते हुए पुलिस से कहा की मुझे जेल में डाल दो मैं पढ़ना नहीं चाहता। युवक की कही बातो पर पुलिस को बिलकुल यकीन नहीं हुआ पर जब पुलिस ने आरोपी की बताई हुई जगह पर शव के देखा तो पुलिस यह सब देख हैरान हो गयी। जिसके बाद एसपी ईराज रजा ने आरोपी छात्र से इस मामले में पूछताछ की तो पता चला की उसे स्कूल जाना अच्छा नहीं लगता था. घरवाले उसे जबरन स्कूल भेजते थे।जिससे परेशान युवक ने इस तरह का कदम उठाया।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *