मनोरंजन : बॉयकॉट ट्रेंड के चलते बॉलीवुड की कई फिल्मो को काफी नुक्सान झेलना पड़ रहा है वही एक बार फिर ब्रम्हास्त्र फिल्म को लेकर लोगो ने आलिया और रणवीर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

अयान मुखर्जी की बड़ी बजट की फिल्म ” ब्रम्हास्त्र ” में लीड एक्ट्रेस में रणवीर और आलिया नज़र आने वाले है जो 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कहा था, की जिसको मैं नहीं पसंद वो मेरी फिल्मे न देखें इसमें मैं कुछ नहीं कर सकती। आलिया ने आगे कहा है की उनकी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स फैलाए जा रहे हैं ।आलिया के इस बयान की वजह से उनकी फिल्म ब्रम्हास्त्र को लोगो के क्रोध का सामना करना पड़ रहा है और अब लोग फिल्म” ब्रम्हास्त्र “को लेकर बायकॉट करने की मांग कर रहे है.

इससे पहले करीना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था की हमारी फिल्मे क्यों देखते हो. करीना के इस बयान से हाल ही में आई फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट का सामना करना पड़ा, और फिल्म सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। जिसे देखते हुए लग रहा है की , इस मूवी को भी कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल मूवी के ट्रेलर में लोगो को एक सीन पसंद नहीं आया था.

जब रणवीर कपूर मंदिर में जुते पहनकर जाते हुए दिखते है। हलाकि फिल्म के डायरेक्टर ने पहले ही इस बात पर अपनी सफाई दे दी है। ये फिल्म सिनेमाघरों में क्या कमाल दिखा पाएगी। ये तो फिल्म के बॉक्सऑफिस पर आने के बाद ही पता चलेगा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *