उत्तर प्रदेश : बिगबॉस 14 सीजन में हिस्सा ले चुकी और टिकटॉकर से अपनी पहचान बनाने वाली भाजपा नेता सोनाली फोघाट की मौत में रोज नए खुलासे हो रहे हैं।
पिछले दिनों 23 अगस्त को हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया था। लेकिन परिवार वाले इस बात को मानने के लिए तौयार नहीं है उनका कहना है, कि सोनाली एकदम फिट थी उसे हार्ट अटैक नहीं आ सकता, ये किसी ने साजिश की है सोनाली को मारने की।

वही दूसरी तरफ खबर यह भी आ रही है कि सोनाली के भाई ने अपनी बहन के पीए और उसके दोस्त पर हत्या का इल्जाम लगाया है। भाई रिंकू ढाका का कहना है की, वह मेरी बहन को उसका ब्लैकमेल करता था और बहुत समय से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। सोनाली के भाई का यह भी कहना है की उसे जहर दिया गया है। सोनाली के भाई रिंकू ढाका के अनुसार, उन्होंने अपनी बहन का शरीर और उसका चेहरा देखा है, कान नीले हैं। उन्होंने कहा, ऐसा तब होता है जब जहर शरीर के अंदर होता है। ऐसा दिल के दौरे में नहीं होता। रिंकू ने कहा कि मेरी बहन स्वस्थ थी। बतादे, कि सोनाली की बॉडी को पोस्टमाट्रम के लिए भेजा गया है, प्रारंभिक जांच में पता चला की उनकी बॉडी में कोई भी चोट के निशान नहीं पाए गए है।

रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस पर भी आरोप लगाए है। रिंकू ने कहा कि पुलिस कहती है डॉक्टर की राय के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। वे हमारी एफआईआर दर्ज नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा, हम यहां संतुष्ट नहीं हैं। हम दिल्ली एम्स में दोबारा पोस्टमॉर्टम करवाएंगे। यहां हमारी सुनवाई नहीं हो रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *