टेक्नोलॉजी : आज लॉन्च हुए pTron Bassbuds Revv और Bassbuds Eon ईयर बड्स को कई ऑफर्स के साथ पेश किया गया है। बात करें इनकी कीमत की तो वो हैरान कर देने वाली है। pTron Bassbuds Revv की कीमत 4,599 रुपये रखी गई है लेकिन लॉन्चिंग ऑफर के तहत इसे अमेजन से 1,299 रुपये में खरीदा जा सकता है।

यह ऑफर 26 अगस्त से लेकर अगले सात दिनों के लिए रहेगा। वहीं Bassbuds Eon की कीमत 3,199 रुपये है। लेकिन 26 से 28 अगस्त तक इसे 899 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा। स्पेशल लॉन्च ऑफर के तहत 26 अगस्त को पहले 100 ग्राहकों को अमेजन से Bassbuds Eon को महज 99 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा।

pTron Bassbuds Revv और Bassbuds Eon दोनों में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 है। दोनों बड्स में डुअल और मोनो माइक्रोफोन मिलता है। Bassbuds Revv को एक यूनिक डिजाइन के साथ लॉन्च किया जा रहा है। वहीँ pTron Bassbuds Revv में 13mm का ड्राइवर है जिसे लेकर कंपनी ने गेम ऑडियो का दावा किया है।

pTron Bassbuds Eon को म्यूजिक के साथ फैशन के शौखीन लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इस बड्स में भी 13mm का ड्राइवर है। इस बड्स में डुअल एचडी माइक है। दोनों ईयरबड्स के साथ 30mAh की बैटरी दी गई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *