आंध्रप्रदेश:के तिरुपति मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने वह के पुलिस अधिकारियो पर अरोप लगाया है ,की मंदिर में महिलाओं के साथ बुरा बर्ताव करते है। अर्चना के पास रसीद होते हुए भी उन्हें टिकट नहीं दिया गया। और वी आई पी एंर्टी के लिए 10,500 का टिकट लेने को कहा। जिसके बाद अर्चना ने वीडियो तुरंत इस बात को रिकॉर्ड करने के लिए जैसे ही फ़ोन निकाला वैसे ही किसी ने उनके हाथ से फ़ोन छीन लिया जो की उस वीडियो में रिकॉर्ड भी हो गया था।

अर्चना ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा की भारत के हिन्दू धर्म स्थल लूट का अड्डा बन चुका है. धर्म के नाम पर तिरुपति मंदिर में महिलाओ के साथ अभद्रता करते है. यहां के टी टी डी के कर्मचारियों पर कार्यवाही होनी चाहिए। मई आंध्र प्रदेश की सरकार से निवेदन करती हुँ की यहाँ वी आई पी के नाम 10500 एक आदमी से लेते है इसे लूटना बंद करे।

https://twitter.com/archanagautamm/status/1567021648636948480?s=20&t=tNO_qcUI2oyAqqYLIlgblA

वही मंदिर के प्रबंधक ने अपनी सफाई में कहा की मंदिर प्रबंधन ने कहा है कि अभिनेत्री अर्चना गौतम का मंदिर के कर्मचारियों पर हमला निंदनीय है. अभिनेत्रा अर्चना गौतम शिवकांत तिवारी सहित 7 लोगों के साथ दर्शन के लिए 31 अगस्त को आईं थीं.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *