उत्तर प्रदेश : मिर्जापुर से जमालपुर थाना क्षेत्र की दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है।जहां एक बेटी ने खुद के पिता की हत्या अपने प्रेमी से करवा दी। दरअसल सुमन के पिता सुमन की शादी कहीं और तय करना चाहते थे। लेकिन बेटी आपने से 20 वर्ष बड़े युवक से शादी करना चाहती थी, पर पिता को इस शादी से ऐतराज था।

जिसके बाद बेटी सुमन ने अपने रास्ते के कांटे को ( पिता ) हटाने के लिए अपने प्रेमी संग खौफनाक इरादे को अंजाम देने का षड्यंत्र रचा .इस षड्यंत्र में 40 वर्षीय युवक का बेटा भी शामिल था। पिता को रस्ते से हटाने के लिए प्रेमी रविंद्र ने घर पर संतोष कुमार को बुलाया. और वही पर उनकी हत्या कर दी. शव को अपने बेटे गौतम की मदद से घर के शौचालय के सीवर में छिपा दिया।

यह भी पढ़े : संभल : 6 महीने पहले की घटना का हुआ खुलासा ,घर केआँगन में मिला महिला का शव

घर से गायब हुए संतोष का जब कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने जब इस मामले पर कार्यवायी शुरू की तब उन्हें मृतक का शव सीवर से बरामद हुआ। मिर्जापुर के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया,हत्या में मृतक की बेटी और उसके प्रेमी का हाथ है. आरोपी प्रेमी समेत बेटी और 40 वर्षीय युवक के बेटे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *