मनोरंजन : बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान इस समय एक विज्ञापन को लेकर सुर्खियों में छाय हुए है।दरअसल आमिर और कियारा उस विज्ञापन में शादी शुदा कपल बने हुए है। शादी के बादगृह प्रवेश की रस्म आमिर खान करते है जिसमे कहते है की जो परम्परा सदियों से चलती आ रही है उन्हें ही क्यों फॉलो करे। इस विज्ञापन में यह सन्देश दिया गया है की हमेशा लड़की की ही विदाई होती है कभी लड़के की भी विदाई हो सकती है वो भी अपनी पत्नी के घर रह सकता है।

इस विज्ञापन में ऐसा इसलिए दिखाया गया है क्योकि कियारा के पिता काफी बीमार होते है तो ऐसे में अमीर कियारा की विदाई न करवाके खुद ससुराल में रहने चले जाते है,और गृह प्रवेश भी अमीर ही करते है। वीडियो के अंत में आमिर कहते हैं, ‘सदियों से चली आ रही परंपरा क्यों चलती रहें? इसलिए हम बैंकिंग परंपरा पर सवाल उठाते हैं।

जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग इस विज्ञापन को लेकर बेहद नाराजगी जाता रहे है। इसे हिंदू परंपरा विरोधी और सामाजिक भावनाओं को आहत करने वाला विज्ञापन बताया जा रहा है। इस विज्ञापन को बायकॉट करने की भी मांग की जा रही है।इस विज्ञापन को देखने के बाद ‘द कश्मीर फाइल्स’ निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने भी अपनी नाराजगी ट्वीटर के माध्यम से जताई है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *