मनोरंजन : अपनी शानदार एक्टिंग और मस्कुलर बॉडी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले सलमान खान की फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है। पर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर फैंस में एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। टाइगर 3 फिल्म का टीजर सामने आने के बाद से लोग बेसब्री से इसके रिलीज होने का इन्तजार कर रहे है। सामने आए टीजर से भी साफ हो गया है कि दोनों इस बार भी अपने एक्शन और रोमांस से फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। वहीं, अब फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है। दावा किया जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म में टीवी की अभिनेत्री को कास्ट किया गया है, जो फिल्म में सीधा कटरीना कैफ को टक्कर देती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें : संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म मेकर्स ने सलमान और कटरीना की फिल्म ‘टाइगर 3’ में एक अहम किरदार के लिए नई एंट्री की है। दावा किया जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ में राकेश बापट की एक्स वाइफ और टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा को कास्ट किया गया है। एक हालांकि, फिल्म मेकर्स से लेकर स्टार कास्ट ने इसे लेकर चुप्पी साध रखी है।

बतादें रिद्धि टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार हैं। रिद्धि ने मर्यादा: लेकिन कब तक? सावित्री, वो अपना सा समेत कई सीरियल्स में काम किया हैं। वह ओटीटी की दुनिया में भी एक्टिव हैं। रिद्धि असुर, द मैरिड वूमन में भी नजर आई थीं। 200 से 250 करोड़ के बजट में बानी ‘टाइगर 3’ बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान, कटरीना के अलावा इमरान हासमी भी अहम भूमिका में नजर आएँगे। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ‘टाइगर 3’ दिवाली पर रिलीज होगी।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *