लखनऊ: लखनऊ के सिटी मान्टेसरी स्कूल की गोमती विस्तार शाखा में पढ़ने वाले कक्षा नौ के छात्र ने ट्रेन के सामने कूदकर जान देने की कोशिश की। वह इंजन के आगे लगी जाली से टकराकर बाहर गिरा। उसके सिर-पैर में गम्भीर चोट आयी है। उसे कमाण्ड अस्पताल में भर्ती कराया गया। छात्र से माफीनामा भी मिला है जिसमें अंग्रेजी में लिखा है कि मैम, ‘मैं आदित्य तिवारी कक्षा 9 का छात्र हूं। मैं अपनी गलती के लिए माफी मांगता हूं। मैंने जो किया था, वह बिल्कुल गलत था। मैम मैं वादा करता हूं कि ऐसा दोबारा कभी नहीं होगा।

घटना हुई वायरल, स्कूल ने कहा-होगी पूछताछ
गोमतीनगर विस्तार के ग्वारी गांव निवासी फौजी उमेश तिवारी का बेटा सीएमएस गोमतीनगर कैंपस 2 में पढ़ता है. बुधवार दोपहर 2.30 बजे छुट्टी होने पर जब उमेश बेटे को लेने स्कूल पहुंचे तो बेटा नहीं मिला। काफी तलाश करने पर भी उसका पता नहीं चला. इस बीच स्कूल मैनेजमेंट ने उमेश को फोन करके बताया कि उनका बेटा घायल है और अस्पताल में भर्ती है। उमेश और उनके परिवार के सदस्यों के होश उड़ गए. सभी अस्पताल पहुंचे तो पता लगा कि वह अपनी क्लास की टीचर से काफी परेशान था। बुधवार को टीचर होम विजिट पर आने वाली थीं।टीचर ने बच्चे से कहा था कि उसकी रिपोर्ट बहुत खराब है और इसकी जानकारी हो परिवार के लोगों को देंगी।

शिक्षकों से पूछताछ होगी। फिलहाल इस हादसे को लेकर कई चर्चाएं हो रही। जी दरअसल कुछ साथियों ने बताया कि वह पढ़ाई में ठीक है। इस बार एक विषय में कम नम्बर आने पर टीचर ने शिकायत को कहा था। इस पर पिता के मोबाइल में टीचर का नम्बर ब्लॉक कर दिया था। टीचर ने घर चलने की बात कही थी। इसके बाद से ही वह परेशान था।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *