लखनऊ : स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने भारत में अपना सस्ता फोन Vivo Y02 को लॉन्च कर दिया है। Vivo Y02 के साथ 5000mAh की बैटरी और 8 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलता है। बात करें इसकी कीमत की तो, फोन के 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 8,999 रुपये है। फोन को आर्किड ब्लू और कॉस्मिक ग्रे कलर ऑप्शन में वीवो ई-स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

यह भी पढ़ें : फिल्ममेकर के बाद अब म्यूजिशियन के अवतार में दिखेंगे भंसाली, जल्द रिलीज होगा म्यूजिक एलबम ‘सुकून’

Vivo Y02 के साथ एंड्रॉयड 12 आधारित Funtouch OS 12 मिलता है। फोन को 6.51 इंच का एचडी प्लस IPS LCD डिस्प्ले के साथ आई प्रोटेक्शन मोड का सपोर्ट है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर और 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। हालांकि, स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी बढ़ाया जा सकता है।

 

Vivo Y02 में सिंगल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Vivo Y02 में 5,000mAh की बैटरी 10 वाट की चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम सपोर्ट, 4जी, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और 3.5 एमएम ऑडियो जैक के साथ माइक्रोयूएसबी चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *