लखनऊ : नए साल के जश्न के बीच राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिस समय देश की राजधानी नए साल के जश्न में डूबी थी। उसी दौरान दिल्ली के सड़कों पर एक बेटी के साथ बेरहमी की जा रही थी। दिल्ली के कंझावला इलाके में शराब के नशे में चूर कार सवार 5 युवकों ने 20 साल की एक युवती को टक्कर मार दी। इसके बाद युवती को करीब 10 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए। युवती की हालत यह हो गई कि उसकी सारी हड्डियां चकनाचूर हो गई। उसके तन पर एक भी कपड़ा नहीं बचा। युवती के दोनों पैर, सिर व शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह कुचल गए। पुलिस के मुताबिक, उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली इलाके में रोंगटे खड़े कर देने वाली सनसनीखेज घटना से सब सहम गए। यह देश की सबसे बड़ी दर्दनाक सड़क दुर्घटना बताई जा रही है।

बाहरी जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी युवकों का कहना है कि वह शराब के नशे में थे और कार में तेज आवाज में गाना चला रखा था। इस कारण उन्हें कार में युवती के फंसे होने की जानकारी नहीं हुई। पीड़ित युवती शादी और अन्य कार्यक्रमों में फूल फेंकने का काम करती थी। देर रात में वह एक कार्यक्रम के बाद स्कूटी से अमन विहार स्थित अपने घर जा रही थी। पीड़िता के परिवार का कहना है की, यह रेप के बाद मर्डर का मामला है। उसके कपड़े ऐसे ही नहीं फट सकते है। जब वह मिली, उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। हम चाहते हैं कि इस मामले की पूरी जांच हो। हम न्याय चाहते हैं। इस मामले में निष्पक्ष जांच हो।

DCP हरेन्द्र सिंह ने बताया कि मामला कंझावला इलाका रोहिणी जिले का है। वहां एक कॉल आई थी, जिसमें बताया गया था कि एक कार से एक शव लटका हुआ है और खिंचा जा रहा है। इस पर वहां की पुलिस ने वेरिफाई किया तो कार का नंबर मिल गया। इसके बाद कार सवारों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में पता चला कि सुल्तानपुर इलाके में एक स्कूटी से एक्सीडेंट हुआ था। इसमें युवती कार के साथ खिंचती चली गई। ये पूरा मामला एक्सीडेंट का है। हदासे से लड़की की बॉडी क्षतविक्षत हो गई। किसी भी तरह का सेक्शुअल असाल्ट और मर्डर नहीं किया गया है।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *