लखनऊ : कानपुर के गुजैनी में महिला ने एक शोहदे को पब्लिक की मदद से पकड़ कर जमकर पीटा। शुक्रवार को एक महिला छेड़छाड़ कर रहे युवक को बीच सड़क करीब डेढ़ मिनट तक नॉन स्टाप चप्पल से पीटती रही। पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। गोविंदनगर निवासी युवती का आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाला युवक काफी दिनों से उसे परेशान कर रहा था।

आए दिन करता था छेड़छाड़:-

जानकारी के मुताबिक, गोविंदनगर इलाके गुजैनी F-ब्लॉक में रहने वाला विशाल पाल इलाके की एक स्टूडेंट को कई दिनों से तंग कर रहा था। शुक्रवार शाम को छात्रा के पीछे-पीछे उसके घर तक पहुंच गया। घर के पास एक चबूतरे पर बैठ गया और छात्रा के निकलने का इंतजार करता रहा।

उधर, लड़की ने पूरे मामले की जानकारी अपनी मां को दी। मां गुस्से में घर के बाहर आई, तो लड़का भागने लगा। महिला के शोर मचाने पर भीड़ ने शोहदे को दौड़ाकर पकड़ लिया। इसके बाद उसे पीट दिया। महिला ने भी चप्पलों से शोहदे की पिटाई कर दी। लड़के के माफी मांगने के बाद पब्लिक ने शोहदे को गोविंद नगर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। गोविंद नगर थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने आरोपी शोहदे के खिलाफ तहरीर देने से इनकार कर दिया है। युवती की तरफ से तहरीर मिलती है तो मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल के लिए शोहदे के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *