लखनऊ : वनप्लस अपने नए फ्लैगशिप फोन OnePlus 11 5G को इस साल सात फरवरी को लॉन्च करने वाला है। हालांकि, लॉन्चिंग से पहले ही फोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकारी सामने आ गई है। जानकारी के मुताबिक, कंपनी इस फोन के साथ पांच साल तक का एंड्रॉयड अपडेट देने जा रही है। अगर ऐसा होता है तो यह वनप्लस का पहला फोन होगा, जिसमें एंड्रॉयड 17 का अपडेट भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें : स्वामी प्रसाद मौर्य के विरोध में एकजुट हुए संत, मौर्य को रावण बता फूंका पुतला

बात करें इस फोन की कीमत को तो वो अब तक साफ़ नहीं है। हालांकि कुछ टिपस्टर के मुताबिक, OnePlus 11 5G के 11 फरवरी से शुरुआती बुकिंग के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है। इस फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन 8GB + 256GB और 16GB + 256GB में पेश किया जाएगा। बाद वाले वेरियंट को 61,999 रुपये की कीमत पर पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : KRK ने कपिल शर्मा पर साधा निशान, कपिल शर्मा शो को कहा पनौती!

दावा किया जा रहा है कि इस फोन को भारत में 16 जीबी रैम के साथ पेश किया जाएगा। जिसमें 6.7 इंच की 2K रिजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले और LTPO 3.0 एमोलेड होगा। फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 13 के साथ ColorOS 13 भी मिलेगा। फोन में वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग मिलेगी। OnePlus 11 5G के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके साथ Hasselblad की ब्रांडिंग वाले तीन रियर कैमरे मिलेंगे। फोन में प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल सेकेंडरी लेंस 32 मेगापिक्सल और तीसरा लेंस 48 मेगापिक्सल का आएगा। वीडियो के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *