लखनऊ : राजधानी लखनऊ के फैजुल्लागंज उपकेंद्र में कर्मचारियों ने रिश्वत देने से मनाकरने पर एक महिला और उसके बेटे को पीट दिया। आरोप है कि बिजली चोरी के मामले को खत्म करने के लिए कर्मचारी 1 लाख रुपए की रिश्वत मांगी रहे थे। मामले में मिथलेश ने मड़ियांव थाने में तहरीर दी है।

जानकारी के मुताबिक, महिला के घर में बिजली चोरी पकड़ी गई थी। वह अपने बेटे के साथ जेई सुरेश कुमार मौर्या और एसडीओ दीपेंद्र सिंह से मिलने पहुंची। यहां तक संविदा कर्मचारी कुलदीप और अनिरुद्ध उन्हें मिले। उन्होंने महिला से 1 लाख रूपए देकर मामला खत्म करने की बात कही। जिसपर महिला ने बेटे के साथ घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इससे नाराज कर्मचारियों ने उनकी वहीं पर पिटाई शुरू कर दी। यहां तक बिल की रकम जमीन पर बिखेरकर महिला और उसके बेटे को फंसाने की कोशिश भी की।

बेटे मिथलेश कुमार का आरोप:-
महिला के बेटे मिथलेश कुमार ने बताया कि 35 हजार रुपए बकाया था जिसके चलते इन लोगों ने कनेक्शन काट दिया और मीटर भी उखाड़ ले गए। जेई के कक्ष में संविदा कर्मचारी कुलदीप और अनिरुद्ध ने एक लाख रुपए घूस देने की बात कही। मिथलेश ने बताया की, पैसे देने से मना करने और वीडियो बनाने पर कर्मचारियों ने मारा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *