लखनऊ : आए दिन अपने ट्वीट के जरिए हिंदी सिनेमा के सितारों पर निशाना साधने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरके ने बार कृति सेनन को अपने निशाने पर ले लिया है। दरअसल शुक्रवार को कृति सेनन की फिल्म ‘शहजादा’ रिलीज हुई। मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की इस फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठीक ओपनिंग मिली है। हालांकि कमाई के लिहाज से फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई। जिसके बाद केआरके ने ट्वीट करते हुए कृति सेनन को बॉलीवुड की सबसे बड़ी पनौती बता दिया।

केआरके ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा – कृति सेनन बॉलीवुड की सबसे पनौती अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिस फिल्म में आती है, ले डूबती है। भेड़िया जैसी फिल्म को भी खा गई थी’।

केआरके ने अपने अगले ट्वीट में आदिपुरुष को भी घसीटा और कहा, ‘और अभी तो महा पनौती कृति सेनन का जलवा बाकी है। 600 करोड़ के बजट की फिल्म आदिपुरुष की नायिका भी वही है। जय हो कृति सेनन की’। केआरके के एक्ट्रेस को पनौती कहने पर लोगों काफी भड़के हुए हैं। लोगों ने ट्वीट कर KRK की क्लास लगाना शुरू कर दिया है। एक ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ‘तुम जिस भी फिल्म को सपोर्ट करते हो वो फ्लॉप हो ही जाती है असली पनौती तो तुम हो’।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *