लखनऊ : लखनऊ पुलिस की लाख सक्रियता के बाद भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। बेखौफ लुटेरों ने पीजीआई थाना क्षेत्र में एक ही दिन में दो लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों ने थाना क्षेत्र में एक महिला की चेन और युवक का मोबाइल लूट लिया। पुलिस ने दोनों ही मामले में मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी हैं ।

जानकारी के मुताबिक, वृंदावन योजना सेक्टर 11बी निवासी मीरा पाण्डेय ने बताया कि वह बुधवार देर शाम करीब 9 बजे तेलीबाग से ड्युटी समाप्त कर वापस घर लौट रही थी। इस दौरान पल्सर सवार दो बदमाशों ने जो पहले से ही पीछा कर रहे थे, उन्होने बैंक आफ बड़ौदा के पास अंधेरे का फायदा उठाकर सोने की चेन गले से खींचकर भाग निकले। उनका कहना है कि भतीजे ने मोटरसाइकिल से बदमांशों का पीछा किया लेकिन वह हाथ नहीं आए। उन्होंने लूट का मुकदमा दर्ज कराया हैं।

यह भी पढ़ें : Lucknow: ट्रैफिक पुलिस ने अभियान चलाकर ई- रिक्शा चालकों को किया जागरूक 

इसके अलावा वृंदावन योजना सेक्टर 16ए/213 निवासी निलय मिश्र ने पुलिस से शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वह बुधवार सुबह सेक्टर 15, एपेक्स ट्रॉमा सेंटर के पीछे वाली सड़क पर टहलने निकले थे, तभी बाइक सवार बदमाश उनका मोबाइल लूट कर भाग निकले। इंस्पेक्टर पीजीआई राणा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों ही मामलों में मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *