लखनऊ : कोरोना वायरस एक बार फिर से यूपी समेत देश के कई सारे हिस्सों में पाँव पसारने लगा है। यूपी के कई सारे जिलों में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे है। बीते 24 घंटों में प्रदेश में 552 कोरोना के नए मामले सामने आए है। वही 934 लोग कोरोना संक्रमण से सही भी हुए है। इसके साथ प्रदेश में संक्रमित केसों की संख्या 3874 से अधिक हो गयी है। वही बीते बुधवार को प्रदेश में कोरोना से एक मरीज की मौत भी हुई है। ऐसे में सीएम योगी ने लोगों बचाव व उपचार की बेहतर करने के निर्देश दिए है।

ये भी पढ़े :- Nikay chunav 2023 : निकाय चुनाव से पहले को सपा, कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पार्टी के दिग्गज नेताओं ने थामा बीजेपी का हाथ

देशभर से एक दिन में कोरोना के 9,355 नए मामले सामने आए हैं। जसिके साथ ही देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 4.49 करोड़ हो गई है। वहीं, एक्टिव केसों की संख्या 61,013 से घटकर 57,410 रह गई है। वही गुरूवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा सुबह आठ बजे जारी आंकड़ों के अनुसार, बीते दिन संक्रमण से 26 मरीजों की मौत हुई है। जिसके बाद देश में कोरोना वायरस संक्रमण से जान गंवाने वाले लोगों की कुल संख्या बढ़कर 5,31,424 हो गई है।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *