लखनऊ। निकाय चुनाव प्रचार के पहले चरण के अंतिम दिन तेलीबाग में शनिदेव मंदिर चौराहा पर विशाल जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें सभी भाजपा प्रत्याशियों, नेताओं और पदाधिकारियों ने एकमंच पर आकर जनसमर्थन जुटाया। इस जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता को संबोधित करते हुए विजय का शंखनाद किया और सभी मतदाताओं से चुनाव में वोट डालने का आवाहन किया। इस दौरान सरोजनीनगर से विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने जनसभा को सफल बनाने के लिए अपना पूरा दमखम लगाया और भाजपा की महापौर प्रत्याशी सुषमा खर्कवाल, सभी पार्षद प्रत्याशियों के साथ-साथ नगर पंचायत बंथरा से अध्यक्ष प्रत्याशी शांति देवी एवं सभी सभासद प्रत्याशियों के पक्ष में वोट डालने की अपील की।

सीएम योगी का किया स्वागत-

सरोजनीनगर विधायक ने सीएम योगी का स्वागत करते हुए कहा कि वे ऐसे योद्धा हैं जिनकी प्रचंड इच्छाशक्ति ने माफियाओं को घुटने टेकने पर मजबूर ​कर दिया हैं। वे ऐसे शूरवीर हैं जिन्होंने जातिवाद, परिवारवाद और वंशवाद को प्रदेश से जड़ से खत्म किया। वे एक ऐसे तपस्वी योगी हैं जो धर्म युद्ध लड़ रहे हैं और जिनके नेतृत्व में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। वे ऐसे कर्मयोगी हैं जिन्होंने प्रदेश के विकास को ही तपस्या माना है। वे ऐसे महानायक हैं जो प्रदेश के युवाओं के सपनों को साकार कर रहे हैं और महिलाओं को सम्मान दिला रहे हैं, वे ऐसे सीएम का जो पूरे देश का गौरव हैं।

निकाय चुनाव प्रचार में डॉ. राजेश्वर सिंह ने लगाया पूरा दमखम-

बता दें कि सरोजनीनगर से विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने चुनाव प्रचार अभियान को सफल बनाने के लिए अपना पूरी ताकत लगाई। प्रचार के पहले दिन से लेकिन अंतिम दिन तक कई भव्य चुनावी रैलियां निकाली और जनसंपर्क किया। कभी पैदल घर-घर जाकर उन्होंने जनता से मिलकर तो कभी बाइक, जीप व बुलडोजर पर चढ़कर प्रत्याशी के लिए समर्थन जुटाया। बारिश, तूफान, आंधी, धूप में भी डॉ. राजेश्वर सिंह न रुके, न थमे और निरंतर प्रचार करते रहे। इस दौरान सरोजनीनगर विधायक मोहल्ले-मोहल्ले, वार्ड-वार्ड, हर व्यक्ति से मिले और भाजपा प्रत्याशियों को ​विजयी बनाने का अपील की। उनकी रैली को बड़ी संख्या में जनता का समर्थन प्राप्त हुआ।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *