अमेठी : उत्तर प्रदेश के जिला अमेठी से सपा नेता की गुंडई का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सपा विधायक राकेश प्रताप ने भाजपा के निकाय चुनाव के प्रत्याशी के पति दीपक सिंह को पुलिस की मौजूदगी में थाने में दौड़ा – दौड़ाकर पीटते हुए नजर आ रहे है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल , यह पूरा मामला अमेठी की गौरीगंज कोतवाली का बताया जा रहा है। मतदान के एक दिन पहले पुलिस पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थकों द्वारा की जा रही हरकतों को लेकर मंगलवार की शाम से धरना प्रदर्शन कर रहे गौरीगंज विधायक राकेश प्रताप सिंह दूसरे दिन काफी उग्र हो गए। इस दौरान सपा विधायक और उनके समर्थकों ने पुलिस पर भाजपा नेताओं का समर्थन करने और संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए पुलिस पर निशाना साधा। इसके के चलते पुलिस प्रशासन ने दोनों पक्षों को कोतवाली बुलाया था। इस दौरन भाजपा प्रत्याशी को देखते ही आपा खो दिया और भाजपा प्रत्याशी को पीटना शुरू कर दिया। इतना ही उन्होंने अपनी पिस्टल निकालकर धमकी भी देना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़े :- संकट मोचन हनुमान जी के दर्शन को मंदिर में उमड़े भक्त, भंडारे का हुआ आयोजन

हाथापाई में भाजपा प्रत्याशी को लगी चोट

बताया जा रहा है इस हाथापाई में भाजपा प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह को चोट आई है। इसके अलावा सपा विधायक के भतीजे अरुणेंद्र सिंह को भी चोट लगी है। सपा नेता और भाजपा नेता के बीच हुई हाथापाई को किसी तरह से पुलिस कर्मियों ने शांत किया। काफी मुश्किल के साथ पुलिस कर्मियों ने भाजपा प्रत्याशी के पति को खींचकर बाहर निकाला और उनकी जान बचाई। इसके बाद भाजपा के भी कुछ समर्थक कोतवाली के भीतर आ गए।

 

 

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *