Wrestler Protest :महिला पहलवानों से यौन शोषण के आरोपी भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह दिल्ली पुलिस के सामने पेश हुए। दिल्ली पुलिस ने बृज भूषण का बयान दर्ज किया है। इस दौरान बृजभूषण ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकारा है।

यह भी पढ़ें : लखनऊ : चोरी के शक में दुकानदार ने युवक की लोअर में लगाई आग, केस दर्ज

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बृजभूषण शरण सिंह का बयान दर्ज करने के साथ ही उनसे कुछ दस्तावेज मांगे गए हैं। साथ जरुरत होने पर दुबारा आने और बयान देने को कहा गया है। पुलिस ने बताया की, बृज भूषण शरण ने अपनी सफाई में कुछ वीडियो सबूत और मोबाइल डाटा जमा करने की बात कही है, साथ ही अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत और बेबुनियाद बताया है।

यह भी पढ़ें : लखनऊ में दिखेगा फैशन का जलवा, लुलु मॉल में शुरू हुआ तीन दिवसीय फैशन इवेंट 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि सहायक सचिव डब्ल्यूएफआई विनोद तोमर के बयान भी दर्ज किए गए। दिल्ली पुलिस की एफआईआर में विनोद तोमर भी आरोपी हैं। मामले की जाँच के लिए चार महिला पुलिस अधिकारियों सहित छह पुलिस टीमों के साथ एसआईटी का गठन किया गया है। एक महिला डीसीपी की देखरेख में दस लोगों की टीम बनाई गई थी। आपको बतादें, भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ 7 महिला पहलवानों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बीती 23 अप्रैल से दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना जारी है। सभी पहलवानों का कहना है कि जब तक न्याय नहीं मिलता वे नहीं उठेंगे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *