Technology: स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने सोमवार को अपने नए मिड रेंज फोन Oppo F23 5G को भारत में लॉन्च कर दिया है। नया ओप्पो एफ-सीरीज स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज से लैस है। फोन में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा मिलता है। कंपनी का दावा है कि फोन को फुल चार्ज होने में 44 मिनट से भी कम का समय लगता है।

यह भी पढ़ें : Stock Market: बाजार में दिखी हरियाली, बढ़त के साथ बंद हुआ मार्केट

फोन सिंगल स्टोरेज में आता है, इसके 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 24,999 रुपये है। फोन को भारत में बोल्ड गोल्ड और कूल ब्लैक शेड्स में पेश किया गया है। Oppo F23 5G भारत में कंपनी की वेबसाइट और अमेजन पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है और इसे 18 मई से खरीदा जा सकेगा।

यह भी पढ़ें : धीरेन्द्र शास्त्री के बयान पर फिर गरमाई सियासत, महागठबंधन के नेताओं ने बाबा के खिलाफ खोला मोर्चा

Oppo F23 5G की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन को डुअल सिम सपोर्ट के साथ पेश किया है। फोन में 6.72 इंच का फुल-एचडी प्लस एलटीपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ ही ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर और 8 जीबी तक LPDDR4X रैम का सपोर्ट मिलता है। रैम को 16 जीबी तक वर्चुअली बढ़ाया जा सकता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2-2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी और तीसरा कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेंसर है। Oppo F23 5G में 5,000mAh की बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *