लखनऊ : सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में प्रशासन व्यवस्था पर सवाल उठाया है। इसपर बोलते हुए अखिलेश यादव कहा है कि, ”भाजपा सरकार में पुलिस प्रशासन निरंकुश हो गया है। पुलिस लोगों की रक्षा करने के बजाए उन्हें पीट रही है और प्रताड़ित कर रही है। भाजपा सरकार के इशारे पर पुलिस प्रशासन गरीब और पीड़ित को अपमानित कर रही है।”

बदायूं में थाने के अंदर दलित युवक के साथ पुलिस वालों की गुंडई पर बोलते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि, ” भाजपा सरकार में अब सीधा जनता पर वार हो रहा है। कहीं पर पुलिस पीड़ितों को पीट रहे हैं, तो कहीं पुलिस अनुशासनहीन होकर विपक्षी दलों पर अलोकतांत्रिक तरीके से कार्रवाई कर रही है। उत्तर प्रदेश के कार्यवाहक डीजीपी के अकार्यवाहक दरोगा ने अपने आराम में खलल पड़ने पर फरियादी जनता पर ही अपनी बेल्ट से हिंसक प्रतिक्रिया दी। अच्छा हुआ दरोगा जी के पास बेल्ट है, थार या बुल्डोजर नहीं।”

ये भी पढ़े :- हिंदी पत्रकारिता दिवस पर दिल्ली पब्लिक स्कूल में पत्रकारों को किया गया सम्मानित

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि, ”भाजपा सरकार का व्यवहार पूरी तरह से तानाशाही है। अन्याय, अत्याचार चरम पर है। किसी को भी न्याय नहीं मिल रहा है। जनता में भाजपा सरकार के रवैए के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है। प्रदेश की जनता 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा सरकार से इस तानाशाही व्यवहार का हिसाब जरूर लेगी।”

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *