लखनऊ: उत्तर प्रदेश की भीषण गर्मी की आफत के बीच राजनीति भी तेज हो गई है। 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में सभी राजनीतिक दल हर संभव कोशिश में जुट गई हैं। वहीं बसपा प्रमुख मायावती ने सोमवार को ट्वीट के जरिए बिजली कटौती का मुद्दा उठाया है उन्होंने कहा पिछले कई दिनों से भीषण गर्मी की आपात से राजधानी लखनऊ समेत पूरे प्रदेश में बिजली की जबरदस्त कमी है। जिससे बलिया व अन्य जिलों से मौत की खबरें आना दुखद है।

बसपा सुप्रीमो ने समझाया PDA का मतलब
मायावती ने कहा कि सरकार बिजली व्यवस्था तुरन्त सुधारे तथा अस्पतालों आदि में बिजली कटौती न करे। साथ ही, सपा द्वारा एनडीए के जवाब में पीडीए (पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक) का राग, इन वर्गों के अति कठिन समय में भी केवल तुकबन्दी के सिवाय और कुछ नहीं। इनके पीडीए का वास्तव में अर्थ परिवार, दल, एलाइन्स है जिस स्वार्थ में यह पार्टी सीमित है। इसीलिए इन वर्गों के लोग जरूर सावधान रहें।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के पीडीए वाले बयान पर बसपा सुप्रीमो ने जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा यह तुकबंदी की सिवाय कुछ नहीं है । वास्तव में पीडीए का अर्थ है परिवार, दल, एलाइंस जिस स्वार्थ में पार्टी सीमित है। बता दें कि इससे पहले अखिलेश ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में नारा देते हुए कहा कि 80 लाओ भाजपा को हराओ। वहीं लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए सभी राजनीतिक दलों से एकजुट होने की अपील भी की।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *