लखनऊ: महानगर कोतवाली में एक युवक ने शोहदे के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित का आरोप है कि गत 28 जून की रात बताया उसके वाट्सएप नंबर एक शोहदे ने महिला मित्र का आपत्तिजनक वीडियो भेज दिया।

जिसे देख पीड़ित ने महिला मित्र से पूछताछ की तो पता चला शोहदा कई दिनों से उसे परेशान कर रहा है। आरोपित ने उसकी कई फोटोग्राफ और वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी वायरल कर दिया है। हालांकि पुलिस साइबर क्राइम सेल की मदद से आरोपित की तलाश में जुटी है।

निशातगंज के रहने वाले एक युवक ने बताया कि गत 28 जून को युवक के मोबाइल पर अन्जान नम्बर से कई वाट्सएप मैसेज आए थे। पीड़ित सभी मैसेज को करने लगा तो दंग रह गया। पीड़िता ने बताया कि शोहदे ने उसकी महिला मित्र का आपत्तिजनक वीडियो और फोटोग्राफ भेजीं थी।

इसके बाद पीड़ित ने अपनी महिला मित्र से इस बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि संतकबीरनगर जनपद के रहने वाला मोहम्मद रजा काफी दिनों से उसे परेशान कर रहा है। घर से बाहर निकलते ही आरोपित उसका पीछा करता है। परिजनों ने भी शोहदे को कई बार समझाया बावजूद इसके वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *