‘GADAR2’ vs ‘OMG2: इस बार का वीकेंड काफी धमाकेदार होने वाला है। इस हफ्ते 11 अगस्त को सनी देओल की ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की ‘ओह माय गाॅड 2’ बड़े पर्दे पर एक साथ रिलीज होने वाली हैं। ये दोनों ही बड़ी और मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं। दोनों की फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है।

आपको बता दें इन दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग 1 अगस्त को ही शुरू हो गई थी। वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गाॅड 2 की एडवांस बुकिंग 2 अगस्त से शुरू हुई। अक्षय और सनी देओल की फिल्म की एडवांस बुकिंग में सिर्फ एक दिन का फासला रहा है।

किसकी बुकिंग एडवांस ‘गदर 2’ या ‘ओएमजी 2?

ये दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस में ग़दर मचाने के लिए तैयार है। ग़दर 2 फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन हुए छह दिन बीत चुके हैं और कोईमोई.कॉम में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो अब तक सिर्फ एडवांस बुकिंग से ही लगभग 4 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। कल तक ‘गदर 2’ का कलेक्शन 3.30 करोड़ के करीब पहुंचा था।

दूसरी तरफ ‘ओह माय गॉड-2’ के मेकर्स को साफ तौर पर ट्रेलर देर से रिलीज करने का खामियाजा भुगतना पड़ा है। रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की सोशल ड्रामा फिल्म ने चार दिनों में महज एडवांस बुकिंग में 70 से 71 लाख की इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाई की है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *