कानपुर। बिधनू थानाक्षेत्र में नवविवाहिता को यातनाएं देने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई। महिला के शरीर और चेहरे पर दांतों के कांटने के दो दर्जनों से अधिक निशान मिले हैं। आक्रोशित मायके पक्ष ने ससुरालीजनों को खरी खोटी सुनाकर जमकर हंगामा काटा। परिजनों के बवाल के बाद पति और ससुर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

बिल्हौर के नसरा गांव की रहने वाली निधि की शादी 30 मई को बिधनू के मटियारा गांव निवासी अमित से शादी हुई थी। निधि की मां गुड्डी ने बताया कि मंगलवार को निधि का फोन आया था, वह कह रही थी,कि घर आना चाहती है। जिस पर उन्होंने शुक्रवार को उसे ले जाने को कहा था। उन्होंने बताया कि ससुरालीजन उसे लगातार परेशान कर रहे थे।

निधि के पिता रामस्वरूप ने बताया की उनके पास देर रात मटियारा गांव से एक युवक का फोन आया, जिसने बताया की उनकी बेटी को पीटकर मार डाला गया है। जिस पर वह लोग घबरा गए और बेटी को फोन मिलाया। लेकिन उसका फोन नहीं उठा, इसके बाद वह देर रात निजी वाहन से मटियारा गांव पहुंचे। यहां पर उन्हें बेटी का शव धन्नी पर दुपट्टे के सहारे लटकता मिला। उन्होंने पुलिस को सूचना देने के साथ ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाया।

सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस और फोरेंसिक टीम ने एक-एक बिंदु की जांच कर नवविवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। जिसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर दो दर्जन से अधिक चोटों के निशान के साथ-साथ गला घोंटकर मारने की पुष्टि हुई। पोस्टमार्टम प्रभारी नवनीत चौधरी ने बताया कि हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई। नवविवाहिता को दांतों से काटा गया है, यातनाएं दी गई हैं, शरीर पर काफी चोट के निशान मिले हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *