चर्चा में है शाह रुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’

रिलीज हुआ ‘चलेया’ का टीजर

एंटरटेनमेंट डेस्क: शाह रुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ इस समय लाइमलाइट में बनी हुई हैं। ‘पठान’ फिल्म से साल 2023 की धमाकेदार शुरुआत करने के बाद किंग खान अब ‘जवान’ के साथ वही जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं।

फिल्म की रिलीज को एक महीने का वक्त बचा है, मगर सोशल मीडिया पर ‘जवान’ का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा। उधर, फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को दोगुना करने के लिए मेकर्स ने शाह रुख-नयनतारा के रोमांटिक सॉन्ग ‘चलोना’ का टीजर रिलीज किया है।

‘चलेया’ में शाह रुख खान-नयनतारा का रोमांस…

‘पठान’ की सक्सेस के बाद शाह रुख खान ‘जवान’ के साथ एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। इस अपकमिंग एक्शन पैक्ड फिल्म का पहला गाना ‘जिंदा बंदा’ सामने आने के बाद मेकर्स ने प्लेलिस्ट से दूसरा सॉन्ग ‘चलेया’ रिलीज करने की घोषणा की है। सॉन्ग 14 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। इससे पहले फैंस को गाने की एक झलक (Chaleya Teaser) दिखाने के लिए वीडियो पोस्ट किया गया है।

वीडियो में शाह रुख खान और नयनतारा की स्वीट केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। शिप पर दोनों को रोमांटिक डांस करते देखा जा सकता है। किंग खान अपनी लेडी लव को रिझाने के लिए बॉलीवुड स्टाइल डांस कर रहे हैं, जो उन पर काफी जंच रहा है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *