एंटरटेनमेंट डेस्क: सनी देओल की फिल्म ‘ग़दर 2’ बीते 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म अपनी रिलीजिंग के साथ ही हर रोज नए-नए रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। रिलीज के महज सात दिनों के भीतर फिल्म ग़दर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ग़दर मचा दिया है। फिल्म लगातार धुंआधार कमाई के झंडे गाड़ रही है। जिसके चलते ग़दर -2 ने KGF-2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है | 22 साल पहले आई फिल्म ग़दर-एक प्रेमकथा का सीक्वल है। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है।

Gadar 2: Release date, advance booking, showtimes and ticket price

ग़दर 2 की कमाई की करें तो पहले ही हफ्ते में बड़े आराम से 100 करोड़ का आंकड़ा टच करने वाली गदर 2 ने छठे दिन बुधवार को 32 करोड़ की कमाई की। वर्किंग डेज में भी ग़दर का कहर चलता रहा। सातवें दिन गुरुवार को फिल्म थोड़ी स्लो रही, लेकिन फिर भी 22-23 करोड़ रूपये बटोरे। ग़दर 2 का नेट इंडिया कलेक्शन अब तक 283 करोड़ रूपये से ज्यादा का हो चुका है। ऐसे में बहुत मुमकिन है कि सनी देओल की ग़दर 2 आज शुक्रवार को अपने आठवें 300 करोड़ का जादुई आंकड़ा भी पार कर लेगी।

क्या बारिश में हो गई है आपकी स्किन डल, अपनाएं घरेलू नुस्खे, फेस पर आएगा ग्लो

आपको बता दें कि पहले सात दिनों में ताबड़तोड़ कमाई के मामले में पठान अभी भी पहले न. पर है | पठान ने पहले हफ्ते में 378 करोड़ की कमाई थी | जबकि ग़दर-2 से पहले पठान के बाद KGF-2 का नाम था लेकिन सनी देओल की ग़दर आने के बाद अब ग़दर इस क्लब में शामिल हो गयी है | ग़दर आज 300 के क्लब के शामिल होने वाली दूसरी फिल्म बन जाएगी | इससे पहले यह कारनामा पठान और KGF -2 के नाम शामिल था |

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *