एंटरटेनमेंट डेस्क: 90 के दशक की बेहतरीन अदाकाराओं के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें शिल्पा शेट्टी का नाम जरूर शामिल होगा। 30 साल के फिल्मी करियर के दौरान एक्ट्रेस ने एक से एक बढ़कर फिल्म की हैं, और आज भी उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है। इस बीच शिल्पा की आने वाली फिल्म ‘सुखी’ का ऐलान हो गया है। साथ ही इस मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने भी आ गया है।

गौरतलब है की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपनी आगामी फिल्म सुखी को लेकर एलान कर दिया है | एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर किया है। इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि शिल्पा आपको एक घुड़सवार के रोल में नजर आ रही हैं।

रिलीज हुआ हड्डी का ट्रेलर, दमदार भूमिका में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

दूसरी ओर पोस्टर में ये साफ झलक रहा है कि अदाकारा एक फैमिली हाउस लेडी का किरदार भी अदा करेंगी जो स्पोर्ट्स लेकर घर को बखूबी संभालेंगी। शिल्पा शेट्टी के अलावा सुखी के इस फर्स्ट लुक पोस्टर में ब्रीद वेब सीरीज फेम एक्टर अमित साध और कुशा कपिला की भी नजर आएंगी।

साल 1993 में शिल्पा शेट्टी ने शाह रुख खान की हिंदी फिल्म ‘बाजीगर’ से सिनेमा जगत में कदम रखा था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। जिनमें ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, जानवर, रिश्ते, धड़कन, छोटे सरकार, इंडियन और अपने’ जैसी कई बड़ी फिल्मों के नाम शामिल हैं। आखिरी बार शिल्पा को फिल्म ‘निकम्मा’ में बड़े पर्दे पर देखा गया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *