एंटरटेनमेंट डेस्क: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ तहलका मचा रही ही। फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही 75 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। वहीं, दो दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ के आंकडे़ के पार कर लिया है।

फैंस से लेकर सेलेब्स तक को फिल्म बेहद पसंद आ रही है। इंडस्ट्री के सेलेब्स किंग खान की फिल्म पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं, अब साउथ के फेमस डायरेक्टर एस एस राजामौली ने भी शाहरुख खान की जमकर तारीफ की है।

G20 Summit के दूसरे सत्र में घोषणापत्र को मिली मंजूरी

एस एस राजामौली ने की ‘जवान’ की तारीफ…

डायरेक्टर एस एस राजामौली ने अपने सोशल मीडिया पर ‘जवान’ की तारीफ की है। राजामौली ने ट्वीट कर लिखा कि यही कारण है कि शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस के बादशाह हैं। क्या जबरदस्त शुरुआत है, सफलता का सिलसिला जारी रखने के लिए एटली को बधाई और शानदार सफलता के लिए जवान की टीम को बधाई।’

SS Rajamouli On Shah Rukh Khan Jawan

शाहरुख खान ही इंडस्ट्री के असली किंग…

फिल्म ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। साथ ही फैंस में भी फिल्म का क्रेज देखने को मिल रहा है। इससे ये तो साफ है कि शाहरुख खान ही इंडस्ट्री के असली किंग है। शाहरुख की इस फिल्म की एंडवास बुकिंग को देखकर ही साफ हो गया था कि फिल्म बेहद शानदार कमाई करेगी। वहीं, मेकर्स को उम्मीद है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आएगा। देखने वाली बात होगी कि फिल्म वीकेंड पर क्या कमाल दिखा पाती है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *