लखनऊ: प्रदेश में धीरे-धीरे अपने जनाधार को खोता देख भाजपा ने एक बार फिर सपना पुराण हथकंडा अपनाया है। इसके चलते भाजपा की कठपुतली कहे जाने वाली IT ने अपना काम शुरू कर दिया है। बता दें कि, आज उत्तर प्रदेश समेत मध्यप्रदेश में भी विपक्ष पर आयकर विभाग छापेमारी कर रहा है। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर से पूर्व विधायक आजम खान और उनके करीबियों के यहाँ इनकम टैक्स की छापेमारी से हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें : मेरी माटी मेरा देश अभियान इतिहास के साथ मजाक, सेनानी परिवारों से माफी मांगे BJP – शाहनवाज़ आलम

आयकर विभाग की टीम ने सुबह से ही आजम खान और उनके करीबियों पर छापे मारी कर जरूरी दस्तावेज इकठ्ठा कर रही है। आज़म खान के रामपुर, मेरठ, गाजियाबाद, सहारनपुर और सीतापुर के अलग-अलग ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की गई है। IT का छापा आज़म के जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर मारा गया है। आज़म खान पर हो रही छापेमारी को लेकर एक बार फिर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने BJP सरकार पर हमला बोला है।

यह भी पढ़ें : जिसका डर था वही हुआ! पुतिन और किम जोंग की हुई मुलाकात

सपा प्रमुख ने “एक्स” पर पोस्ट करते हुए बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि, सरकार जितनी कमज़ोर होगी, विपक्ष पर छापे उतने बढ़ते जायेंगे। आपको बता दें, इस छापे से पहले ही अखिलेश यादव ने एक पोस्ट करते हुए लिखा था की, केंद्र से लेकर राज्यों तक प्रचलन बन गया है, जो सत्ता के साथ नहीं आ रहा है उसे जेल में डाल दो, ये निरंकुश शासकों की नीति होती थी, लोकतंत्र में इसके लिए कोई स्थान नहीं है।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *