BOLLYWOOD: साउथ की हिट एंड फिट दिखने वाली एक्ट्रेस हैं दो बच्चों की माँ। जवान में पुलिस ऑफिसर की भूमिका से लाखो लोगो को दीवाना बनाने वाली साऊथ की एक्ट्रेस जिनके दीवाने जवान के हीरो खुद शाहरूख भी हैं। नयनतारा की उम्र 39 साल है और वो इस उम्र में भी काफी फिट दिखतीं हैं। जिन्होनें दो बच्चों को सेरोगेसी से गोद लिया है।

नयनतारा के दो बच्चें हैं जो की बायोलॉजिकल नहीं है लेकिन उनको बच्चों से बेहद लगाव के कारण सेरोगेसी से जुडवा बच्चों की माँ बनीं हैं। नयनतारा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने डाइट को लेकर बात साझा की, जिसमे उन्होंने बताया की वह कोई अलग से डाइट फॉलो नहीं करतीं बल्कि अपने हाथ के बनाये खाने सब्जी ,होल ग्रेन , मीट, अंडे और फल खातीं है। रोजाना नारियल का पानी पीतीं हैं जिससे उनके एलेक्ट्रोलाइट्स और हाइड्रेट की पूर्ति होती है। वह कभी भी रिफाइंड और चीनी का सेवन नहीं करतीं , नेचुरल सोर्स से चीनी लेतीं हैं।

8 दिनों में जवान की कमाई

शाहरुख़ खान और नयनतारा की फिल्म गुरुवार को रिलीज होने से, फिल्म के पहले बॉक्स ऑफिस हफ्ते में 8 दिन मिले. बॉलीवुड के लिए सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन लेकर आई ‘जवान’ ने पहले वीकेंड में ही वर्ल्डवाइड 500 करोड़ रुपये से ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन कर डाला. सोमवार से फिल्म का असली टेस्ट शुरू हुआ. एक तो वर्किंग डेज शुरू हो गए और ऊपर से क्रिकेट का बड़ा टूर्नामेंट एशिया कप भी चल रहा है. लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी दमदार पकड़ बनाए रखी और अब एक हफ्ते बाद ‘जवान’ का कलेक्शन हुआ है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *