मेष राशि: आज का दिन मेहनत करने का है. विरोधी आपके बनते काम को बिगाड़ सकते हैं. सावधानी बरतें. गाड़ी सावधानी से चलाएं. मित्रों का भरपूर मिलेगा. परिजन की सेहत का विशेष ख्याल रखें. छात्रों को अपनी पढ़ाई पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है. प्रेम संबंध को आगे बढ़ाने के लिए कदम उठा सकते हैं.

वृषभ राशि: आज का दिन सेहत के लिए अच्छा रहने वाला है. कुछ जरूरी सामान को खरीदने में अधिक धन खर्च हो सकता है. ससुराल पक्ष कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होने के आसार हैं. पुरानी बीमारी को दूर करने के मौके मिल सकते हैं. परिवार में चल रहे कलह की स्थिति को सूझबूझ से दूर करना होगा.

मिथुन राशि: आज का दिन धन के मामले में लाभदायक साबित होने वाला है. साझेदारी से अपने काम को पूरा करें. किसी भी तरह की लापरवाही पुरानी बीमारी को बढ़ा सकता है. जीवनसाथी का पूरा सहयोग और सानिध्य प्राप्त होगा. ससुराल पक्ष से अच्छी खबर मिल सकती है. नौकरी के अच्छे अवसर मिलेंगे.

कर्क राशि: आज का दिन कुछ नया करने का है. संतान के विवाह से जुड़ी बातों पर ध्यान देने का अच्छा अवसर है. सेहत संबंधी चिंता आज दूर होगी. पुराने मित्र से मिलने का मौका मिल सकता है. धन संबंधी लाभ के लिए आज अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. प्रभावशाली लोगों से मुलाकात हो सकती है.

सिंह राशि: आज का दिन पहले कहीं अधिक सामान्य बीतेगा. घर के किसी सदस्य की सेहत खराब हो सकती है. ऑफिस में खरी खोटी सुनने को मिल सकता है, काम को लेकर सतर्क रहें. करियर को लेकर चिंतित युवाओं को अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. किसी भी बहस में पड़ने से बचें, अपमान हो सकता है.

कन्या राशि: आज का दिन व्यापार से जुड़े लोगों के लिए अच्छा बीतने वाला है. प्रॉपर्टी डीलिंग के काम में लाभ हो सकता है. किसी बड़े फैसले पर मुहर लगाएंगे. ऑनलाइन काम करने वालों को अधिक सावधान रहने की जरूरत है. प्रेम संबंधी मामलों को हल्के में न लें. माता-पिता के आशीर्वाद के बिना घर से न निकलें.

तुला राशि: आज का दिन आर्थिक रूप से अच्छा बीतने वाला है. व्यापार में बड़े फैसले लेने से आज बचें. छात्रों को आज अधिक मेहनत करने की जरूरत है. मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा. अविवाहित जातकों के लिए समय उत्तम है. सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने की जरूरत पड़ेगी.

वृश्चिक राशि: आज का दिन आपके लिए मान सम्मान लेकर आया है. रुके हुए काम को पूरा करने की कोशिश कर सकते हैं. सफलता के लिए छात्रों को आज अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. आत्मविश्वास पहले से कहीं अधिक बढ़ेगा. बड़ी जिम्मेदारी को हाथ में लें तो पूरा करें, लापरवाही भारी पड़ सकती है.

धनु राशि: आज का दिनपुरानी देनदारी को पूरा करने के लिए अच्छा है. बड़ा कर्ज लेने से बचें. स्थितियों से छुटकारा पाने के लिए आपको ही कदम उठाना होगा. कड़ी मेहनत से पीछे न हटें. जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. कुछ बातों को गुप्त रखना फिलहाल के लिए जरूरी है.

मकर राशि: आज का दिन लेनदेन के मामले में अच्छा साबित होगा. धन संबंधी मामलों में सावधानी बरतें. बच्चों के भविष्य को लेकर अधिक चिंता करना मनसिक तनाव दे सकता है. बड़े निवेश की तैयारी करना और निर्णय लेना, ये सब अपने सलाहकार के कहने पर ही करें. माता की सेहत पर ध्यान दें.

कुंभ राशि: आज आपको अपनी वाणी और व्यवहार पर काबू पाना होगा. राजनीतिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को आज अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. धन में वृद्धि होने से मन में खुशी बनी रहेगी. घर व बाहर लोगों का आज आप आसानी से दिल जीत पाएंगे. अपने विरोधियों पर हावी रहेंगे.

मीन राशि: आज का दिन धन के संबंध में लाभदायक साबित होगा. कचहरी से संबंधित मामलों में सफलता मिलने के योग हैं. नौकरी में लगे लोगों को पार्ट टाइम काम करने का अवसर प्राप्त होंगे. सोच विचार करके ही धन का निवेश करें. किसी पुराने मित्र से काफी समय बाद मुलाकात होगी. शुभ सूचना मिलेगी.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *